Nirahua Amrapali Dubey के लिए फिर से जाएंगे लंदन और मचेगा बवाल, जान लें क्या है पूरा मामला


भोजपुरी के जुबली स्टार (Bhojpuri Actor) दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh lal yadav nirahua) और यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की जोड़ी इंडस्ट्री की हिट जोड़ी है. वो दोनों जब भी किसी फिल्म या गाने में साथ में आते हैं तो तहलका तो मचना ही होता है. ऐसे में अब इनकी जोड़ी एक बार फिर से लंदन में धमाल मचाने के लिए तैयार है और इसमें इस बार उनका साथ देंगे आशी तिवारी (Ashi Tiwari). जी हां ये वही आशी हैं, जो एक्टर, प्रोड्यूसर और बतौर सिंगर इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना चुके हैं. आइए आपको बताते हैं क्या है पूरा मामला…

दरअसल, दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘निरहुआ चलल लंदन’ (Nirahua Chalal London 2) का दूसरा सीक्वल आ रहा है. इसका आज यानी कि शुक्रवार को मुहूर्त हुआ और इस दौरान मूवी की स्टारकास्ट मौजूद रही. इनके इवेंट में निरहुआ, आम्रपाली और आशी तिवारी (Ashi Tiwari) मौजूद रहे. इस मूवी के साथ एक और फिल्म ‘हनुमान की गली’ (Hanuman ki gali) की भी घोषणा की गई है. इन दोनों फिल्म के निर्देशक सोनी खत्री हैं. इन दोनों मूवी की घोषणा निर्माता रंजीत सिंह के जन्मदिन के मौके पर किया गया. जन्मदिन के खास मौके पर रंजीत सिंह ने निरहुआ और आम्रपाली के हाथों अपने म्यूजिक कंपनी केशव म्यूजिक की भी घोषणा की. इस पर कई शानदार गानों का निर्माण किया जाएगा.

आपको बता दें कि निरहुआ और आम्रपाली स्टारर ‘निरहुआ चलल लंदन’ को दर्शकों ने भरपूर प्यार दिया था. इसी को आगे बढ़ाते हुए मेकर्स ने इसी फिल्म का पार्ट 2 का भी ऐलान कर दिया है. इसकी शूटिंग लंदन की कई प्रसिद्ध जगहों पर की जाएगी. इसी के साथ-साथ फिल्म ‘हनुमान की गली’ की शूटिंग बनारस के घाटों पर की जाएगी. ‘निरहुआ चलल लंदन 2’ से एक और हिंदी सितारे कुंदन भरद्वाज का आगाज भोजपुरी फिल्मों में हो रहा है, जिन्होंने कई बड़े-बड़े सीरियल किए हैं. इन फिल्मो में अभिनेता देव सिंह, अनूप अरोरा बाकी शिल्पा पोखरेल के साथ आशी तिवारी भी अहम भूमिका में दिखेंगे. आशी तिवारी विलेन की भूमिका में तहलका मचाते हुए दिखाई देंगे.

Amrapali Dubey Nirahua

बता दें कि इससे पहले आशी तिवारी की 10 से ज्यादा फिल्में रिलीज के लिए तैयार हैं, जिसमें अभिनेता रितेश पांडे, समर सिंह के साथ-साथ कई और सितारे हैं. निर्माता रंजीत सिंह ने केशव म्यूजिक की जिम्मेदारी की कमान भी आशी तिवारी को दी. इस बारे में आशी तिवारी का कहना है कि ‘हम अब रियल टैलेंट खोजेंगे और अपने म्यूजिक कंपनी से उनको सहयोग कर उनके टैलेंट को लोगों के सामने लाएंगे, जो अच्छे कलाकार होंगे उनको भी रंजीत सिंह फिल्म क्रिएशन के बैनर तले काम करने का मौका मिलेगा.

Tags: Amrapali dubey, Dinesh lal nirahua, Dinesh lal yadav nirahua, Nirahua



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.